पटना में कुत्ते को लेकर पूर्व मंत्री के बॉडीगार्ड और पड़ोसी भिड़े

dog

पटना । यहाँ कुत्ते के विवाद में जबरदस्त फाइट हो गई। पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के विवेकानंद मार्ग में गेट पर कुत्ते को शौच करने के विवाद में पूर्व मंत्री रामजतन सिन्हा के बॉडीगार्ड और उनके पड़ोसी के बीच जमकर मारपीट हुई। यह घटना १७ जून की है। इस संबंध में सिन्हा के बॉडीगार्ड और पड़ोसी ने एक-दूसरे पर मारपीट सहित अन्य आरोपों के तहत थाने में केस दर्ज करवाया है।

पूर्व मंत्री सिन्हा के पड़ोसी राजीव नयन शर्मा का आरोप है कि १३ जून को जब उनका बेटा अपने कुत्ते के साथ सुबह निकला था तो सरकारी बॉडीगार्ड ने ईंट से प्रहार किया। जब बॉडीगार्ड से इसे लेकर पूछताछ करनी चाही तो उसने मारपीट की। सरकारी हथियार का भय दिखाया। परिवार के अन्य सदस्यों से भी मारपीट की गई।

दूसरी ओर, बॉडीगार्ड संजय ने एफआईआर में आरोप लगाया है कि सुबह साढ़े आठ बजे राजीव उनके बैरक में आठ-दस लोगों के साथ घुस गए। इसके बाद कुत्ते को मारने को लेकर उनसे कहासुनी हुई। राजीव ने उनपर जानलेवा हमला किया। सरकारी हथियार छीनने की कोशिश की गई। आरोप लगाया कि राजीव का कुत्ता गेट पर शौच कर देता है, जिससे गंदगी फैलती है। उन्होंने कुत्ते को शौच कराने से मना किया था। इसके बाद सभी भड़क गए और मारपीट करने लगे। थानेदार एसके शाही ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here