3 किलों गांजासहित युवक काबू; पकड़े गए आरोपित की पहचान सुनील निवासी डाहर पानीपत के रूप मे हुई

पानीपत हरियाणा (नंदपाल) : एंटी नारकोटिक्स सैल इंचार्ज एएसआई अनिल ने बताया सोमवार को एंटी नारकोटिक्स सैल पुलिस की टीम को गुप्त सूचना मिली की एक युवक प्लास्टिक के कट्टे मे मादक पदार्थ छुपाकर डाहर से पानीपत की तरफ पैदल-पैदल जाएगा। सूचना को पुख्ता मान पुलिस टीम ने तुरंत डाहर चौक पर पहुंच नाका बंदी कर पैदल गुजरने वाले युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी।

पुलिस टीम को कुछ देर पश्चात एक युवक डाहर की तरफ से हाथ मे प्लास्टिक का कट्टा लिये पैदल आते दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा तो पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाही करते हुए मौके पर ही युवक को काबू कर पुछताछ की तो आरोपित युवक ने अपनी पहचान सुनील पुत्र जयभगवान निवासी डाहर पानीपत के रूप मे बताई। नियमानुसार पुलिस टीम ने ड्यूटी मैजिस्ट्रैट की उपस्थिति मे आरोपित के कट्टे की तलाशी ली तो गांजा (मादक पदार्थ) बरामद हुआ। बरमाद गांजा का वजन करने पर 3 किलो पाया गया।

एएसआई अनिल ने बताया आरोपित सुनील के खिलाफ थाना इसराना मे एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित से खुलाशा हुआ की वह गांजा (मादक पदार्थ) को आसपास के क्षेत्र मे तस्करी करने के लिए जा रहा था। पुलिस टीम ने गिरफ्तार आरोपित सुनील को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here