केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार राम- राज्य की परिकल्पना को लेकर कर रही कार्य : शंकर गिरि प्रदेश मंत्री

sultanpur-bjp

भाजपा जिला कार्यसमिति में कोरोना की दूसरी लहर में अस्थाई कोरोना योद्धाओं को संविदा/सरकारी नौकरी में समायोजित करने का प्रस्ताव

सुलतानपूर (उत्तर प्रदेश ब्यूरो चीफ सय्यज एजाज अहमद) : भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यसमिति की बैठक पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष डा.आरए वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए पार्टी के प्रदेश मंत्री शंकर गिरि ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार राम-राज्य की परिकल्पना को साकार करने के लिए पूरे मनोयोग से काम कर रहीं है।समाज के अन्तिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को आधार मानकर दोनों सरकार योजनायें बनाकर अमलीजामा पहना रहें है।

प्रदेश मंत्री शंकर गिरि ने सरकार व संगठन की उपलब्धियों पर चर्चा करते हुए कहां कि आत्मनिर्भर भारत,सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के साथ ही देश की आंतरिक व बाह्य सुरक्षा को दृष्टिगत भारत को मजबूती प्रदान करने के लिए हमारी सरकार काम कर रहीं है।उन्होंने कहा कि 2022 में हमारी सरकार पुन: बनेंगी।हमारे पास विचारधारा से जुड़े कर्मठ एवं ईमानदार कार्यकर्ता है।उन्होंने कांग्रेस सहित सपा और बसपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जब सगे भाई व बुआ- भतीजे बनकर कुछ नहीं कर पाये तो आज तो ये अलग अलग खेमें में खड़े हैं।

कार्यसमिति के विशिष्ट अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री संतोंष पटेल ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों पर विस्तार से प्रकाश डाला।उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता चुनावी मोड में आकर संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करें। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पार्टी जिलाध्यक्ष डा.आरए वर्मा ने संगठन की जिले में उपलब्धियों को लेकर कहा कि सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र को लेकर पार्टी ने सेवा कार्य किया। उन्होंने कार्यसमिति में आये सभी लोगों के प्रति आभार प्रकट किया।पार्टी के जिला मीडिया प्रमुख विजय सिंह रघुवंशी, सह मीडिया प्रमुख अशोक सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि तीन सत्रों में चलने वाली जिला कार्यसमिति की बैठक में जिला उपाध्यक्ष आनन्द प्रकाश द्विवेदी ने पार्टी का राजनैतिक प्रस्ताव पेश किया जिसका लोगों करतल ध्वनि से समर्थन किया।प्रस्ताव में जिले के विकास के लिए जनप्रतिनिधियों द्वारा किये गये कार्यों की विस्तार से चर्चा की गयी हैं। तथा जिले में जनसंघ काल से लेकर आजतक की पार्टी की उपलब्धियों की चर्चा भी है।

राजनैतिक प्रस्ताव में कहा गया है कि यद्यपि बहुत सारे विकास कार्य जनपद में किये गये हैं फ़िर भी आम किसानों की सरकार से अपेक्षा है कि छुट्टा पशुओं की स्थाई व्यवस्था सुनिश्चित करे।प्रस्ताव में कोरोना की दूसरी लहर में जनमानस के साथ खड़े रहने वाले सभी अस्थाई सेवारत कोरोना योद्धाओं को सरकारी नौकरी में समायोजित कर देने का भी रखा गया।इससे कोरोना योद्धाओं का साहस व सम्मान बढ़ेगा।पार्टी जिला महामंत्री विजय त्रिपाठी ने वृत्तनिवेदन लिया।पार्टी के जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह त्रिलोकचंदी ,सुनील वर्मा , नगर अध्यक्ष आकाश जायसवाल ने मुख्य अतिथि,विशिष्ट अतिथि व जिलाध्यक्ष को स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। पिछड़ा वर्ग मोर्चा के क्षेत्रीय पदाधिकारी दिनेश चौरसिया ने जिलाध्यक्ष को कार्यालय के लिए सैनेटाइजर मशीन भेंट की।

संचालन जिला महामंत्री धर्मेन्द्र कुमार ने किया। कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष डा. एमपी सिंह, भूमि विकास बैंक डायरेक्टर गिरीश नारायण सिंह,पूर्व जिला अध्यक्ष करूणा शंकर द्विवेदी, अर्जुन सिंह, डा. सीताशरण त्रिपाठी, जगजीत सिंह छंगू मंचस्थ रहें।पार्टी विधायक सीताराम वर्मा, सूर्यभान सिंह, राजेश गौतम, सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक रामचन्द्र मिश्रा, महिला आयोग सदस्य सुमन सिंह, नगर पालिकाध्यक्ष बबिता जायसवाल, घनश्याम चौहान,संदीप सिंह,जिला उपाध्यक्ष प्रवीन कुमार अग्रवाल, प्रीति प्रकाश, अनीता पांडे, आलोक आर्या सहित सभी जिला पदाधिकारी व नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख चन्द्रप्रताप सिंह, शिवकुमार सिंह, सुषमा जायसवाल, करिश्मा गौतम, राजेन्द्र वर्मा तथा सोशल मीडिया जिला प्रमुख कृष्ण कुमार सिंह सहित सभी मण्डल अध्यक्ष उपस्थित रहें।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here