तालाब में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, आठ महिलाएं व दो बच्चों की मौत

tractor-trolly-drain-in-pond-at-lakhnau

लखनऊ (उपसंपादक सैय्यद गुलाम हुसैन) : इटौंजा थाना क्षेत्र के अंतर्गत दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. महोना के आगे असनहा इलाके में सड़क पर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे तालाब में पलट गया. ट्रैक्टर के पलटने से ट्रॉली में बैठे हुए दर्जनों सवार तालाब में गिर गए.




घटना में १० लोगों की मौत हो गई. वहीं 36 घायलों का उपचार सीएचसी इटौंजा में और एक घायल को केजीएमयू में भर्ती कराया गया है. मृतकों में आठ महिलाएं, दो बच्चे शामिल हैं. मृतकों को मुख्यमंत्री की ओर से आपदा राहत कोष से ४ लाख की सहायता प्रदान की गई है.




इटौंजा स्थित गद्दीनपुरवा में ट्रैक्टर ट्राॅली तालाब में पलटने की सूचना के बाद जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार तत्काल पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राम सागर मिश्र हास्पिटल व दुर्घटना स्थल हादसे में घायल लोगों को तत्काल उच्चस्तरीय उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिये. साथ ही घटना स्थल का जायजा लिया. जिलाधिकारी ने युद्धस्तर पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के निर्देश दिये. रेस्क्यू ऑपरेशन में तेज़ी लाने के लिए ज़िलाधिकारी ने SDRF की टीम बुलाई. बता दें ट्राॅली में करीब 46 लोग सवार थे. ये सभी सीतापुर से उनाई देवी मुंडन कराने के लिए जा रहे थे. घटना स्थल पर राहत टीम बचाव कार्य में जुटी है. आईजी लक्ष्मी सिंह मौके पर पहुंच गई हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here