रेस्टोरेंट में चल रहे अवैध हुक्का बार पर पुलिस की छापामारी, ४ गिरफ्तार

hukka-parlour
file photo

कानपूर (क्राइम रिपोर्टर) : शहर में कई हुक्का बार संचालक चोरी छुपे रेस्टोरेंट से लेकर कैफे तक चला रहे हैं. इस मामले को लेकर सोमवार को स्वरूप नगर थाना क्षेत्र स्थित द सेंट्रल कोर्टयार्ड और सुरूर रेस्टोरेंट में पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस की इस छापेमारी में दोनों रेस्टोरेंट्स के संचालको समेत पुलिस ने ४ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.




शहर में कई हुक्का बार संचालक रेस्टोरेंट में हुक्का बार चला रहे हैं. जिसे लेकर पुलिस ने सोमवार को कई रेस्टोरेंट्सों में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने स्वरूप नगर थाना क्षेत्र में स्थित दो हुक्का बार संचालकों समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इस छापेमारी में पुलिस ने मौके से कई हुक्का फ्लेवर और नशीले पदार्थ भी बरामद किए हैं. इस गिरफ्तारी में श्रीनगर शुक्लागंज निवासी अंकुर सिंह, साहबनगर निवासी कपिल वर्मा, दादानगर निवासी तुषार सिंह चौहान,आर्यनगर निवासी सागर सिंह चौहान शामिल हैं.




पुलिस प्रशासन लगातार हुक्का बारों में छापेमारी कर रही है. लेकिन कानपुर शहर के कई क्षेत्रों में १२ से अधिक अवैध हुक्का बार रेस्टोरेंट्स की आड़ में चलाए जा रहे हैं. इस हुक्के की आड़ के पीछे यहां पाश्चात्य शैली की भट्टी में नए युवक और युवतियों को झोंका जा रहा है. ये युवक अलग-अलग शहरों से नौकरी या पढ़ाई करने यहां आए हुए हैं. पुलिस प्रशासन नशे के खिलाफ अभियान चलाकर ऐसे युवक और युवतियों को इस नशे की गिरफ्त में जाने से रोक रही है. मगर ये अवैध हुक्का बार संचालक पुलिस के लिए शहर में कड़ी चुनौती बन चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here