विधायक सुलतानपुर द्वारा मेधावी छात्र सम्मान योजनान्तर्गत वर्ष 2020 के छात्र-छात्राओं को प्रदान किया टैबलेट व पुरस्कार धनराशि का चेक।

sultanpur-mp-distribute-tab-to-student

सुलतानपूर (उत्तरप्रदेश ब्यूरो चीफ सय्यद एजाज अहमद) : विधायक सुलतानपुर सूर्यभान सिंह द्वारा मा0 मुख्यमंत्री जी की मेधावी छात्र सम्मान योजनान्तर्गत वर्ष-2020 के हाईस्कूल/इण्टरमीडिएट के 20 छात्र/छात्राओं को कलेक्ट्रेट सभागार में टैबलेट, प्रदेश स्तरीय मेरिट लिस्ट में आने वाले छात्र/छात्राओं को 1-1 लाख का चेक व जनपद स्तरीय मेरिट लिस्ट में आने वाले छात्र/छात्राओं को 21-21 हजार रुपये का चेक देकर सम्मानित किया।

उन्होने जिला विद्यालय निरीक्षक सहित सभी अधिकारियों, प्रधानाचार्यों, शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इन शिक्षकों के मेहनत का ही परिणाम है कि आज इन छात्र/छात्राओं को सम्मानित कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हँू। इन छात्र/छात्राओं के मेहनत का परिणाम है कि आज जिले का नाम प्रदेश स्तर पर लिय जा रहा है। जिला विद्यालय निरीक्षक विष्णु प्रताप सिंह ने सभी छात्र/छात्राओं, अभिभावकों, प्रधानाचार्यों, शिक्षकों के कठिन परिश्रम की सराहना की तथा कहा कि निश्चित ही मेधावियों को टैबलेट मिलने से उन्हें नई-नई जानकारियां हासिल होंगी और अपने भविष्य को उज्जवल बनायेंगे।

इस अवसर पर जिला विद्यालय निरीक्षक विष्णु प्रताप सिंह, जिला सूचना अधिकारी धीरेन्द्र कुमार, सह विद्यालय निरीक्षक राम जियावन मौर्या, समस्त सम्बन्धित विद्यालयों के प्रधानाचार्यों सहित अभिभावक व छात्र/छात्राएं आदि उपस्थित रहे।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here