महिला सिपाहियों ने बैंक लूटने आए हथियारबंद लुटेरों को किया था पस्त; एसपी ने दिया पुरस्कार

women-soldiers-beat-up-the-armed-robbers-who-had-robbed-the-bank

हाजीपूर (बिहार) : सदर थाना क्षेत्र के सेंदुआरी गांव में बुधवार को उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में लूट के प्रयास को असफल बनाने वाली दो महिला सिपाहियों की बहादुरी को गुरुवार को सम्मानित किया गया. एसपी मनीष ने अपने कार्यालय कक्ष में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की सेंदुआरी शाखा में ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मी जूही कुमारी और शांति कुमारी को पुरस्कृत किया.

 

एसपी मनीष ने दोनों महिला सिपाहियों को पुरस्कृत करते हुए कहा कि इनकी बहादुरी पर आज हम सभी को गर्व हो रहा है. इनकी बहादुरी और सूझबूझ की वजह से न सिर्फ लुटेरों के मंसूबों पर पानी फिर गया, बल्कि उन्हें अपनी जान बचाकर भागना पड़ा. दोनों सिपाहियों को प्रशस्ति पत्र और दो-दो हजार रुपये नकद राशि देकर सम्मानित किया गया.

 

वहीं, बहादुर महिला सिपाही जूही और शांति ने कहा कि सम्मान पाकर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है. मनोबल भी बढ़ा है, लेकिन बस इस बात का अफसोस है कि हम बैंक लूटने आये लुटेरों को पकड़ नहीं सके. अगर वहां जुटी भीड़ साथ देती, तो लुटेरे आज सलाखों के पीछे होते.

 

मालूम हो कि बुधवार की दोपहर १२.१४ बजे बाइक सवार चार अपराधी उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक की सेंदुआरी शाखा में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए पहुंचे थे, लेकिन बैंक के गेट पर ऑन ड्यूटी सिपाही जूही कुमारी और शांति कुमारी ने सूझबूझ व बहादुरी से इस घटना को विफल कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here